Blog

Indian OIL में बिना लिखित परीक्षा के नौकरी पाने का मौका, 160000 मिलेगी सैलरी

Indian OIL में बिना लिखित परीक्षा के नौकरी पाने का मौका, 160000 मिलेगी सैलरी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) एक अग्रणी, विविधतापूर्ण और एकीकृत ऊर्जा प्रमुख कंपनी है, जिसकी तेल, गैस, पेट्रोकेमिकल्स और वैकल्पिक ऊर्जा स्रोतों की सभी धाराओं में उपस्थिति है। साल दर साल देश के विकास में योगदान देते हुए, इंडियन ऑयल अपनी सर्वव्यापी उपस्थिति और भारत के नागरिकों के जीवन में अपनी छाप छोड़ने के अपने परिश्रम के साथ नेतृत्व की स्थिति में पहुंच गया है। ‘महारत्न’ का दर्जा प्राप्त, संगठन देश की ऊर्जा जरूरतों को प्रमुखता प्रदान करता है और ‘भारत की ऊर्जा’ और ‘विश्व स्तर पर प्रशंसित कंपनी’

बनने की आकांक्षा रखता है। वर्ष 2024 में, इंडियन ऑयल ने प्रतिष्ठित ‘फॉर्च्यून 500’ सूची में 116वां स्थान हासिल किया है। घर-घर ऊर्जा और एक क्लिक पर सेवाएं प्रदान करने वाला, इंडियन ऑयल अपने उच्च-क्षमता वाले लोगों द्वारा अत्याधुनिक तकनीकों, अत्याधुनिक अनुसंधान और विकास द्वारा सहायता प्राप्त सर्वोत्तम प्रथाओं को अपनाने के कारण पूर्णता की ओर अग्रसर है। वित्त वर्ष 2023-24 के लिए, इंडियन ऑयल ने 97.551 मिलियन टन उत्पाद बेचे और परिचालन से 8,66,345 करोड़ रुपये का उच्च राजस्व दर्ज किया। इंडियन ऑयल ने 39,619 करोड़ रुपये का अब तक का सबसे अधिक शुद्ध लाभ दर्ज किया। संगठन और भी अधिक गौरव की ओर अग्रसर है। अपने भविष्य के विकास को बढ़ावा देने के लिए, इंडियन ऑयल संगठन में शामिल होने के लिए उज्ज्वल शैक्षणिक रिकॉर्ड और समृद्ध अनुभव वाले अनुभवी, ऊर्जावान और समर्पित कानून अधिकारियों की तलाश कर रहा है। कानून अधिकारियों के लिए रिक्तियों का विवरण इस प्रकार है:

Indian OIL

Indian Oil Recruitment 2024: इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) में नौकरी (Sarkari Naukri) पाने के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए शानदार मौका है. अगर आपके पास भी इन पदों से जुड़ी योग्यता है तो आप इंडियन ऑयल की आधिकारिक वेबसाइट iocl.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इसके लिए IOCL ने लॉ ऑफिसर के पदों पर वैकेंसी निकाली है. इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है. जो उम्मीदवार इंडियन ऑयल की इस भर्ती के लिए आवेदन करने की सोच रहे हैं, वे 8 अक्टूबर या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं.

इस भर्ती के जरिए कुल 12 पदों पर बहाली की जाएगी. अगर आप भी इंडियन ऑयल में नौकरी करने के इच्छुक हैं तो नीचे दी गई सभी खास बातों को ध्यान से पढ़ें. इंडियन ऑयल में नौकरी पाने की योग्यता इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) की इस भर्ती के लिए जो भी आवेदन कर रहा है, उसके पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से एलएलबी या 5 वर्षीय इंटीग्रेटेड एलएलबी की डिग्री के साथ ग्रेजुएट की डिग्री होनी चाहिए. इंडियन ऑयल में अधिकारी बनने के लिए आयु सीमा क्या है

सामान्य/ईडब्ल्यूएस श्रेणी के उम्मीदवारों की अधिकतम आयु सीमा 30 वर्ष है और ओबीसी, एससी, एसटी और पीडब्ल्यूबीडी श्रेणियों के उम्मीदवारों के लिए आयु में छूट दी गई है।

इंडियन ऑयल में नौकरी कैसे पाएं इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को पीजी क्लैट 2024 परीक्षा में उनके अंकों के आधार पर शॉर्टलिस्ट किया जाएगा। इसके बाद ग्रुप डिस्कशन (जीडी), ग्रुप टास्क (जीटी) और पर्सनल इंटरव्यू (पीआई) होंगे। आवेदन लिंक और अधिसूचना यहां देखें

इंडियन ऑयल भर्ती 2024 के लिए आवेदन करने का लिंक

इंडियन ऑयल भर्ती 2024 अधिसूचना
अन्य जानकारी
आवेदन पत्र इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) की वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन जमा किया जाना चाहिए। उम्मीदवारों को आवेदन शुरू करने से पहले अपने दस्तावेज तैयार कर लेने चाहिए, जिसमें हाल ही में खींची गई पासपोर्ट साइज की तस्वीर और हस्ताक्षर शामिल हैं। आवेदन के लिए वैध ईमेल और मोबाइल नंबर का पंजीकरण आवश्यक है, जिसे बाद में बदला नहीं जा सकता। अभ्यर्थियों को अपना पीजी क्लैट 2024 एडमिट कार्ड नंबर, आवेदन संख्या, जन्म तिथि और क्लैट स्कोर प्रदान करना होगा।

टिप्स:

  • स्पष्ट और संक्षिप्त रहें।
  • सच जानकारी भरें।
  • टाइपो और व्याकरण संबंधी त्रुटियों से बचें।
  • सभी आवश्यक दस्तावेजों को संलग्न करें।
  • समय से पहले आवेदन करें।

Official Apply Link – Click Here

Official Download PDF- Click Here

vyapamonline

Vyapamonline is a Government Jobs Portal India Sarkari Preparation provides Sarkari Results, Government Jobs, Government Exam Preparation for Freshers.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
WhatsApp
Join Group
teligram
Join Group