Blog

ESIC GOVT JOB में बिना लिखित परीक्षा के नौकरी पाने का शानदार अवसर, बस चाहिए ये योग्यता, 67000 है मंथली सैलरी

ESIC GOVT JOB में बिना लिखित परीक्षा के नौकरी पाने का शानदार अवसर, बस चाहिए ये योग्यता, 67000 है मंथली सैलरी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

ईएसआईसी भर्ती 2024: कर्मचारी राज्य बीमा निगम (ईएसआईसी) में नौकरी (सरकारी नौकरी) की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए एक शानदार अवसर है। इसी उद्देश्य से ESIC ने विभिन्न विभागों में असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर वैकेंसी निकाली है. जो उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक और पात्र हैं, वे ईएसआईसी की आधिकारिक वेबसाइट esic.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है.

ESIC GOVT JOB

ईएसआईसी की इस भर्ती के माध्यम से कुल 18 पदों पर बहाली की जाएगी। अगर आप भी ईएसआईसी में काम करने के इच्छुक हैं तो 7 सितंबर या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। जो उम्मीदवार यहां नौकरी करने के बारे में सोच रहे हैं और आवेदन करना चाहते हैं, कृपया पहले निम्नलिखित को ध्यान से पढ़ें।

ESIC में इन पदों पर होगी बहाली. ईएसआईसी भर्ती 2024 के माध्यम से विभिन्न विभागों में सहायक प्रोफेसर पदों के लिए अवसर खुले हैं। आप इसे नीचे विस्तार से देख सकते हैं।

ईएसआईसी में रिक्त पदों की स्थिति

ईएसआईसी में नौकरी पाने के लिए आयु सीमा क्या होगी?

जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करने की योजना बना रहे हैं उनकी आयु सीमा कम से कम 69 वर्ष होनी चाहिए। तभी वे आवेदन करने के पात्र माने जायेंगे।

ESIC के लिए आवश्यक योग्यता

जो कोई भी इस ईएसआईसी भर्ती के माध्यम से आवेदन करना चाहता है, उसके पास आधिकारिक अधिसूचना में बताई गई प्रासंगिक योग्यता होनी चाहिए।

ईएसआईसी में आवेदन करने के लिए आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा। ईएसआईसी भर्ती 2024 के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में निम्नलिखित भुगतान करना होगा।

ईएसआईसी आवेदन शुल्क

ईएसआईसी में चयन के समय दी जाएगी सैलरी आधिकारिक अधिसूचना के मुताबिक, जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए चयनित होंगे उन्हें वेतन के रूप में 67700 रुपये मासिक वेतन और अन्य भत्ते दिए जाएंगे। आवेदन और अधिसूचना का लिंक यहां देखें

ईएसआईसी भर्ती 2024 के लिए आवेदन करने के लिए लिंक

ईएसआईसी भर्ती 2024 अधिसूचना
ESIC में ऐसे होगा चयन
ईएसआईसी भर्ती 2024 की आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, उम्मीदवारों का चयन साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा। चयन प्रक्रिया में भाग लेने के लिए उम्मीदवारों को कोई टीए/डीए का भुगतान नहीं किया जाएगा।

vyapamonline

Vyapamonline is a Government Jobs Portal India Sarkari Preparation provides Sarkari Results, Government Jobs, Government Exam Preparation for Freshers.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
WhatsApp
Join Group
teligram
Join Group